janmat jagran

शहनाज गिल के स्वंयवर से खुश नहीं थे सिद्धार्थ शुक्ला

स्पॉटबॉय के एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ शुक्ला से शहनाज के स्वंयवर के बारें में सवाल किया तो इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि भला मैं शहनाज के स्वंयवर से क्यों अपसेट और नाराज होने लगा। ये शहनाज का फैसला है और उसका स्वंयवर है वो जो चाहें कर सकती हैं। सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि शहनाज को किसी ने बंदूक की नोक पर रख कोई उन्हें ऐसा करने के लिए जबरदस्ती नहीं की है। मैं जानता हूं कि शहनाज से पूछा गया था कि क्या वो इस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहेंगी तो शहनाज ने खुद इसे स्वीकार किया था। रही बात मेरे अपसेट होने की तो ये काफी फनी हैं।

‘बिग बॉस 13’ के विजेता बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। जब तक सिद्धार्थ शुक्ला शो में थे तब तक वह कभी रश्मि देसाई और आसिम रियाज के संग अपनी फाइट, एग्रेशन और शहनाज गिल के साथ अपने रोमांस को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं। फिलहाल अब शो को खत्म हुए लगभग एक महीना होने वाला है, लेकिन सिद्धार्थ का क्रेज लोगों के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी काफी फेमस थी। इनकी जोड़ा को फैन्स ने काफी पसंद किया था। दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज थे। इतना ही नहीं, शहनाज ने शो में कई बार सिद्धार्थ से प्यार का इजहार किया है, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। अब जब शहनाज रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में अपना जीवन साथी तलाश रही हैं तो ये बात सिद्धार्थ को पसंद नहीं था। अब इस मामले पर सिद्धार्थ का रिएक्शन सामने आया है।

आपको बता दें कि रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में शहनाज के स्वंयवर में सिद्धार्थ शुक्ला भी इस शो का हिस्सा बनने के लिए गए हुए। उस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला को अपने सामने दोबरा देखकर शहनाज काफी इमोशनल हो गई थीं और सिद्धार्थ के गले लगकर रोई भी थीं।

About admin

जनमत जागरण ( Janmatjagran.com ) उत्तराखंड में प्रकाशित एक जाना-माना न्यूज़ पोर्टल है | देहरादून से प्रकाशित यह न्यूज़ पोर्टल अपनी धार- दार न्यूज़ के लिए जाना जाता है | यह न्यूज़ पोर्टल आप लोगो का यानी आम लोगो का अपना है, आपके सुझाव हमेशा आमंत्रित है | Official Email Id – janmatjagran@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

janmat jagran

‘अंग्रेजी मीडियम ’ 13 मार्च को रिलीज होगी दीपक डोबरियाल की फिल्म

दीपक ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार गोपी बंसल घसीटे राम का है। जबकि ...