janmat jagran

जिलों का दौरा करेंगे प्रभारी मंत्री कोरोना वायरस की रोकथाम के मद्देनजर – मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 27 मार्च को सभी मंत्रियों को जिलों का प्रभार सौंपने के आदेश जारी किए। कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को देहरादून व ऊधमसिंहनगर, यशपाल आर्य को अल्मोड़ा व नैनीताल, सतपाल महाराज को हरिद्वार, सुबोध उनियाल को टिहरी व उत्तरकाशी, डॉ.हरक सिंह रावत को पौड़ी, अरविंद पांडेय को चंपावत व पिथौरागढ़, राज्यमंत्री डॉ.धन सिंह रावत को रुद्रप्रयाग व चमोली, रेखा आर्य को बागेश्वर जिले का प्रभार सौंपा गया।

कोरोना वायरस की रोकथाम और इस पर प्रभावी नियंत्रण एवं अनुश्रवण के मद्देनजर सभी जिलों के प्रभारी मंत्री अब जिलों का दौरा करेंगे। इसका शेड्यूल भी तैयार हो गया है। 31 मार्च से प्रभारी मंत्री रोटेशन के तहत जिलों का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ ही लोगों से फीडबैक लेंगे।

इस बीच ये फीडबैक भी मिला कि यदि प्रभारी मंत्री जिलों में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ ही लोगों से जानकारी लेंगे तो इसके बेहतर परिणाम आएंगे। इसे देखते हुए अब प्रभारी मंत्रियों के जिलों के दौरों का शेड्यूल निर्धारित किया गया है।

राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ.धन सिंह रावत ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सभी प्रभारी मंत्री अब जिलों का दौरा करेंगे। शेड्यूल इस तरह से तय किया गया है कि रोजाना कम से कम दो मंत्री जिलों के दौरे पर रहेंगे। सोमवार को कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक देहरादून जिले की बैठक लेंगे, जबकि जबकि ऊधमसिंहनगर के जिलाधिकारी से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये  जानकारी लेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 27 मार्च को सभी मंत्रियों को जिलों का प्रभार सौंपने के आदेश जारी किए। कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को देहरादून व ऊधमसिंहनगर, यशपाल आर्य को अल्मोड़ा व नैनीताल, सतपाल महाराज को हरिद्वार, सुबोध उनियाल को टिहरी व उत्तरकाशी, डॉ.हरक सिंह रावत को पौड़ी, अरविंद पांडेय को चंपावत व पिथौरागढ़, राज्यमंत्री डॉ.धन सिंह रावत को रुद्रप्रयाग व चमोली, रेखा आर्य को बागेश्वर जिले का प्रभार सौंपा गया। कोरोना वायरस की रोकथाम और इस पर प्रभावी नियंत्रण एवं अनुश्रवण के मद्देनजर सभी जिलों के प्रभारी मंत्री अब जिलों का दौरा करेंगे। इसका शेड्यूल भी तैयार हो गया…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

janmat jagran

उत्तराखंड में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 317, मिले रिकॉर्ड 72 मरीज

उत्तराखंड में मिले रिकॉर्ड 72 मरीज दून अस्पताल में भर्ती एक कोरोना पीड़ित गर्भवती महिला ...