janmat jagran

राहत कोष में देंगे पांच माह का वेतन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

द इंडियन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दो लाख का चेक दिया है, यह चेक स्कूल के डायरेक्टर मुनेन्द्र खंडूड़ी ने दिया। डीजी स्वास्थ्य डॉ. अमिता उप्रेती ने 50,000 रुपए का चेक एवं उनके पति डॉ. ललित मोहन उप्रेती ने भी 50,000 रुपए का चेक कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया।

वैश्विक कोरोना महामारी से पीड़ित जनता के सहायतार्थ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने पांच माह का वेतन देने की घोषणा की है। वहीं उनकी पत्नी ने एक लाख रुपए तो वहीं उनकी बेटी ने 52 हजार रुपए फंड के लिए दिए हैं।

मुख्यमंत्री के ओएसडी जेसी खुल्बे ने 5,000 रुपए का चेक, वरिष्ठ प्रमुख निजी सचिव केके मदान ने 11,000 रुपए का चेक एवं वरिष्ठ निजी सचिव हेमचंद्र भट्ट ने 5,100 रुपए का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया।

वहीं प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ उत्तराखंड द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में सहायता राशि जमा की जाएगी। मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ के प्रदेश कोषाध्यक्ष सतीश चंद्र घिल्डियाल ने भेंट के दौरान यह जानकारी दी।

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए तमाम लोग अपनी-अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी एम्स निदेशक प्रो. रवि कांत ने अपने निजी बचत खाते से पीएम केयर फंड में एक लाख रुपये की धनराशि जमा कराई है।

उन्होंने इस मुश्किल घड़ी में दूसरे लोगों से भी अपील की है कि वे भी जिस तरह से भी हो समाज हित में अपना योगदान दें।

द इंडियन एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की ओर से कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु दो लाख का चेक दिया है, यह चेक स्कूल के डायरेक्टर मुनेन्द्र खंडूड़ी ने दिया। डीजी स्वास्थ्य डॉ. अमिता उप्रेती ने 50,000 रुपए का चेक एवं उनके पति डॉ. ललित मोहन उप्रेती ने भी 50,000 रुपए का चेक कोविड-19 के दृष्टिगत मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया। वैश्विक कोरोना महामारी से पीड़ित जनता के सहायतार्थ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने पांच माह का वेतन देने की घोषणा की है। वहीं उनकी पत्नी ने एक लाख रुपए तो…

Review Overview

User Rating: Be the first one !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

janmat jagran

उत्तराखंड में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 317, मिले रिकॉर्ड 72 मरीज

उत्तराखंड में मिले रिकॉर्ड 72 मरीज दून अस्पताल में भर्ती एक कोरोना पीड़ित गर्भवती महिला ...