janmat jagran

6 चौके 3 छक्के जड़ भारत को दिलाई जीत, इरफान पठान की तूफानी पारी

श्रीलंका के मिले लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की ओपनिंग जोड़ी 1 रन ही जोड़ पाई। तेंदुलकर को चामिंडा वास ने बना खाता खोले वापस भेजा। इसके बाद 3 रन से स्कोर पर सहवाग भी रन आउट हो गए। मोहम्मद कैफ ने 46 रन की पारी खेलकर टीम को जीत के करीब पहुंचाया और बाद में आकर इरफान पठान ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत दिलाई।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडियन लिजेंड्स ने लगातार दूसरे मुकाबले में जीत हासिल की है। मंगलवार को खेले गए मुकाबले में भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के फ्लॉप होने के बाद इरफान पठान के आतिशी अर्धशतक के दम पर भारतीय टीम ने जीत हासिल की। श्रीलंका लिजेंड्स ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 138 रन बनाए थे जिसे भारतीय लिजेंड्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 18.4 ओवर में हासिल कर लिया।

इरफान पठान ने महज 31 गेंद पर 57 रन की नाबाद पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 चौके और तीन छक्के लगाए। पठान की आतिशी पारी ने मैच का रुख बदल दिया और हार के करीब पहुंची इंडियन लिजेंड्स को जीत दिला दी। दो जल्दी विकेट गिरने के बाद मोहम्मद कैफ ने 46 रन की पारी खेलकर भारत को मैच में बनाए रखा। 45 गेंद पर कैफ ने 46 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 1 छक्का लगाया।

भारत की तरफ से मुनफ पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। इसके अलावा जहीर खान, इरफान पठान, मनप्रीत गोनी और संजय बांगर ने एक-एक विकेट चटकाए।

About admin

जनमत जागरण ( Janmatjagran.com ) उत्तराखंड में प्रकाशित एक जाना-माना न्यूज़ पोर्टल है | देहरादून से प्रकाशित यह न्यूज़ पोर्टल अपनी धार- दार न्यूज़ के लिए जाना जाता है | यह न्यूज़ पोर्टल आप लोगो का यानी आम लोगो का अपना है, आपके सुझाव हमेशा आमंत्रित है | Official Email Id – janmatjagran@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

अपनी भावनाओं पर काबू पाने में दूसरों से बेहतर: धोनी

नई दिल्ली। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी भावनाओं को काबू में रखने के लिए ...